মঙ্গলবার, ফেব্রুয়ারি 27, 2024
HomeNewsJawaan Srk || शाहरुख खान की धमाका फिल्म 'जवान'

Jawaan Srk || शाहरुख खान की धमाका फिल्म ‘जवान’

 

Jawaan Srk || शाहरुख खान की धमाका फिल्म ‘जवान’

 

Jawaan Srk || शाहरुख खान की धमाका फिल्म ‘जवान’:  पठान मूवी के बाद शाहरुख खान के और एक मूवी आने वाला है । जिसका नाम रखा गया है जवान । 2 जून को शाहरुख खान के और एक मूवी आने वाली है जबान। जिसका डायरेक्टर है साउथ का उनका नाम है अटली कुमार ।

धमाका फिल्म ‘जवान’

Jawaan Srk
Jawaan Srk

धमाका फिल्म ‘जवान’: अटली कुमार वही डायरेक्टर है जिन्होंने थलापति विजय की थेरी, मर्सल और बीगिल के साथ राजा रानी जैसे मूवी भी बनाई है , लेकिन एक बात तो माननी पड़ेगी की इस डायरेक्टर की मूवी काफी बेहतरीन होता है । तो चलो दोस्तों आज हम Jawaan Srk मूवी के विषय में जानेंगे।

शाहरुख खान का Jawaan Srk

शाहरुख खान का Jawaan Srk: शाहरुख खान का Jawaan Srk फिल्म के अंदर 6 हमशक्ल होने वाला है । इस मूवी जो टीजर के साथ रिलीज किया गया था जिसमें पूरे फेस पर पट्टी बंधा हुआ है और यह लुक सबसे ज्यादा खतरनाक है और इसीलिए एक अच्छा सा हाइट बनाने के लिए इसे टीजर में यूज़ किया गया है ।

शाहरुख खान की धमाका फिल्म ‘जवान’

Jawaan Srk

Jawaan Srk

शाहरुख खान की धमाका फिल्म ‘जवान’: जवान फिल्म में दूसरा लुक था शाहरुख खान अपने बाल को पूरा गंजा कर लिए हैं । शाहरुख खान का तीसरा लुक था जिसमें शाहरुख खान बड़ी स्टाइल मारते हुए शाहरुख खान विलन का धुलाई करते हुए दिख रहे हैं । जवान मूवी में शाहरुख खान का चौथा लुक था शाहरुख खान ब्लैक ड्रेस पहन के खड़े हैं।

Also Read- Click Here

Jawaan Srk History

Jawaan Srk History: शाहरुख खान की जवान मूवी की स्टोरी शुरू होती है आर्मी ऑफिसर उदयन नायर से।  जिसका फिल्म में रोल शाहरुख खान ने प्ले कर रहे हैं।  उदयन नायर इंडियन आर्मी का एक काबिल ऑफिसर है । जिसका नाम सुनकर बड़े-बड़े समाज विरोधी नेता है डर जाते हैं।

उदयन नायर का एक 16 साल का बेटा और पत्नी मीरा है । उदयन नायर का बेटा अमर बचपन से ही एक नॉर्मल है यानी अमर दूसरे बच्चे की तरह नहीं होते हैं । अमर इंटेलिजेंट और बहादुर भी है ।

Jawaan History

Jawaan History: अमर अपनी पिता उदयन नायर की तरह आर्मी ज्वाइन नहीं करना चाहता है ,लेकिनउदयन नायर चाहता है कि उसका बेटा बड़ा होकर आर्मी जवान ही बने। फिर एक दिन ऑफिसर उदयन नायर समाज विरोधी ऑर्गेनाइजेशन के लीडर असलम को दंड देता है ।

Jawaan Srk
Jawaan Srk

जिस वजह से सब जगह उदयन नायर की तारीफ होने लग जाती है।

Pratidin24ghanta.

RELATED ARTICLES

Most Popular

close