মঙ্গলবার, ফেব্রুয়ারি 27, 2024
HomeNewsKumbh Rashi

Kumbh Rashi

Kumbh Rashi

Kumbh Rashi: कुंभ राशी के लिए विवाह और व्यापार में अच्छे परिणाम मिलने वाले है. इस राशि के जातकों के लिए कुछ नए उपलब्धियां होने जा रहे है. खासतर पर विवाह और व्यापर में कुंभ राशि के अच्छा परिणाम होने वाला है.इस राशि के जातकों के विवाह संबंधित विषयों का समस्त परेशानियां से मुक्ति मिल जाएगी .

जिन जातकों की किसी कारण में विवाह रुकी हुई थी उनके समाधान होने वाला है .जितने भी परेशानियां आए आप उसका सामना कर सकते है और जिनकी विवाह नहीं हो रही थी उनके लिए और भी वेहतर होने वाला है .और दांपत्य जीवन में खुश रहने की योग है.

Lakshmi Ji ki Aarti आरती लक्ष्मी जी की

जो कुंभ राशि के जातक है उनके लिए व्यापारिक क्षेत्र में काफी फायदे होने वाले है . इस बर्ष के शुरू में ही धन लक्ष्मी की आशिर्वाद मिल सकता है .किसी भी क्षेत्र में व्यापार कर सकते है .हर क्षेत्र में आपको सहयोग करने वाले मिल सकते है . किसी भी नकारत्मक चिंता नही आएगा .

आ भी जाए तो उसका मोकाबिला करने की क्षमता होंगे आपके पास . मंगलिक कार्यक्रमों में आप शामिल होने का सम्भवना है .सामाजिक कार्य के साथ सम्मान बृद्धि होगी .जिससे आपके कार्य का जिम्मेदारी ज्यादा होगी लेकिन किसी भी प्रकार से कार्य को पूरा करेंगे .पारिवारिक जीवन में सुख शांति की आनद मिलेगी .और जो विद्यार्थी है उनके लिए भी शिक्षा में उन्नति होगा . उच्च शिक्षा के जातकों के लिए सरकारी संस्था में दाखिला होने की योग है.

Kumbh Rashi

कुंभ राशि की शुभ दिक

इस राशि की शुभ दिक है – उत्तर और दक्षिण

राशि की रंग

पिला , सफेद

कुंभ राशि का शुभ दिन

कुंभ राशि का शुभ दिन – शनिवार, मंगलवार

शुभ संख्या

शुभ संख्या – 3,7,27,45

If you like this post then please share this post with your social media account. We publish news and career-related post on our website. Thank you.

Previous article
Next article
RELATED ARTICLES

Most Popular

close